टाइमलेस टूडे

 


    

     शांति और मानवता संदेश के लिए एक सर्वोतम माघ्यम टाइमलेस टुडे उभर कर आया है। आज के दौर में लाखो लोग पूरी दुनिया में विडीयो, audio और लेख भी रोजाना पढते है। टाइमलेस टूडे एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा शांति के लिए विडीयो full HD में प्राप्त होता है। आप हर विषय के विडीयो, audio और लेख आसानी से ढुंढ सकते है। अंग्रेजी और हिंदी सामग्री के अलावा काफी भाषा में उपलब्ध है। आप वो भी विना रुकावट विडीयो देख सकते है याने बीच में कोई भी विज्ञापन नहीं । टाइमलेस टूडे में  लाइव इवेंट, ओनलाइन स्ट्रींमिग, virtual इवेंट, पुनरावर्तन विडीयो और सीरीज विडीयो का लुप्त उठा सकते है।





     टाइमलेस टूडे वेब साइट व  Google Play Store और Apple Store से आप एप्स डाउनलोड कर सकते है। आप Login करके Peace Education Program एक course है जिनके सारे विडीयो क्रमांनुसार देख सकते है, फिलहाल वो अंग्रेजी, स्पेनीस, फेन्च और इटालीयन भाषा में उपलब्ध है। Sign Up आप अपने मोबाईल या ईमेल से कर सकते है।


     टाइमलेस टूडे प्रस्तृत करता है प्रेन रावतजी के विडीयो जो आंतराष्ट्रीय शांति प्रवक्ता है। उन्होने बहुत कम उम्र से ही लोगो को शांति के बारे में बताना शुरु किया भारत के अलावा 100 से अधिक देशो में स्वंय जाकर लोगो को संबोधित करते है वो भी मानवता के नाते कभी बडे इवेंट तो कभी कुछ व्यक्ति वो सिर्फ सुननेवाले की रुचि देखते है। उन्होंने जैलो में, युर्निवसीटी में और टीवी-रेडीयो इंटरव्यु भी किये है जिनके विडीयो भी टाइमलेस टूडे पर देख सकते है। उनके नवीतम इवेंट की लाइवस्ट्रीम भी टाइमलेस टूडे समय अनुसार करता रहेता। अगर शांति के बारे में एक कदम बढाना है आज से शुरुवात कर सकते हैै....www.timelesstoday.tv


TT APK


Comments